हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ” आश्रम ” तो आपको सभी को याद ही होगी। आश्रम ने न सिर्फ लोगों को रोमांचित किया बल्कि उनके दिलों में अपनी एक छाप छोड़ दी । 

पिछले दो सीरीज में लोगों ने इसका पूरा मजा लिया ही था, इसके साथ इस बार भी फेन्स किसी नए धमाके की खोज में थे जो उन्हें मिल भी गया और वो भी ट्रेलर देखते ही। 

पिछले दो सीरीज में लोगों ने इसका पूरा मजा लिया ही था, इसके साथ इस बार भी फेन्स किसी नए धमाके की खोज में थे जो उन्हें मिल भी गया और वो भी ट्रेलर देखते ही। 

ट्रेलर में लोगों ने जो नया चेहरा देखा वो था ईशा गुप्ता  के रूप में है ईशा गुप्ता और बॉबी देओल को इस वेब सीरीज में काफी फन करते हुए दिखाने की कोशिश की गई। जो लोगो को काफी भा रहा है। 

आश्रम 3 वेब सीरीज के इस भाग में दर्शकों ने जितना एक्सपेक्ट किया था उससे कम ही मिला।  जिस कारन दर्शको ने इसमें थोड़ा काम प्यार दिया। 

लेकिन लोगो को खूब भा रही है। वेब सीरीज बनाने वाले निर्माता ने कुछ नया करना का प्यास किया है। वही स्टोरी काफी गज्जब मोड़ लेती गयी। 

ऐसे में इस वेब सीरीज में सभी की नज़र यूं तो ईशा गुप्ता पर थी जिस कारन लोगो ने इन्हे सोशल मीडिया पर भी इन्हें ढूंढना शुरू कर दिया।  

सोशल मीडिया पर इनका अंदाज लोगों को इतना ज्यादा भा रहा कि लोग इनके इंस्टा अकाउंट पर फॉलोवर्स का इज़ाफ़ा करते हुए साफ़ नज़र आ रहे है। 

ऐसे में ईशा गुप्ता भी कुछ पीछे नहीं है।इन्होंने भी अपने फैन्स की डिमांड को बरकरार रखते हुए अपने फैंस को निराश न करते हुए  एक से बढ़कर एक तस्वीर दे अपने इंस्टा  अकाउंट पर पोस्ट कर रही है। 

हाल ही इनके द्वारा जो पोस्ट डाली  गयी है वो तो शायद आप देख ही रहे होंगे। ऐसे में यह पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी हैै जिसके बाद से फेन्स का दिल जरा थम सा गया है आप भी इनकी इन तस्वीरों पर रियेक्ट कर सकते हैं।