OneClick Hindi

Internet ki jankari Hindi me

OnePlus 9 Pro में चार रियर कैमरे और OnePlus 9 में तीन रियर कैमरे जल्द होंगे लांच
Technology

OnePlus 9 Pro में चार रियर कैमरे OnePlus 9 में तीन रियर कैमरे जल्द होंगे लांच

OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप है जिसे आयताकार मॉड्यूल में जगह मिली है। यह तीन सेंसर्स एक लाइन में मौज़ूद हैं। वहीं, चौथा सेंसर फ्लैश के बगल में दिया गया है।

Four rear cameras in OnePlus 9 Pro and three rear cameras in OnePlus 9 will be launched soon
Four rear cameras in OnePlus 9 Pro and three rear cameras in OnePlus 9 will be launched soon

OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 लगभग धीरे-धीरे सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। अब ये प्रो मॉडल की तस्वीरें सामने आए हैं। साथ ही वनप्लस 9 स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप के बारे में पता चला है। वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन के रेंडर्स से पता चला है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6.7 इंच डिस्प्ले दिया है। वही दूसरी तरफ, वनप्लस 9 स्मार्टफोन में पीछे के हिस्से पर तीन कैमरे होने का दवा किया जा रहा है। और साथ में यह भी दावा किया गया है कि OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro में आयताकार कैमरा का मॉड्यूल है जिसे बैक पैनल पर टॉप में बायीं तरफ दिया गया है।

सबसे पहले बात यह है की ये दोनों स्मार्टफोन प्रीमियम हैंडसेट है। जहा वनप्लस 9 प्रो के अहम स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है। स्मार्टफोन को देखने से पता चलता है कि इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा। वही जानकारी के मुताबिक वनप्लस 9 प्रो में होल-पंच डिस्प्ले होगा। साथ में सेल्फी कैमरे को टॉप में बायीं तरफ जगह दी गयी है। इस स्मार्टफोन के किनारे काफी घुमावदार होंगे। और इसकी डिस्प्ले के ऊपर और नीचे के हिस्से पर बॉर्डर को दिया गया है जो काफी पतले हैं। जिससे यह स्मार्टफोन देखने में और भी आकर्षित लगने लगता है। इसका डिज़ाइन लोगो को बहुत पसंद आ रहा है।

Four rear cameras in OnePlus 9 Pro and three rear cameras in OnePlus 9 will be launched soon
Four rear cameras in OnePlus 9 Pro and three rear cameras in OnePlus 9 will be launched soon

मित्रो OnePlus 9 Pro में पीछे के हिस्से पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया है जिसे आयताकार मॉड्यूल में जगह मिली है। इसमें तीन सेंसर्स को एक लाइन में और वही चौथे सेंसर को फ्लैश के बगल में जगह दी गयी है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी द्वारा दिए गए रियर कैमरा सेटअप हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 8T से प्रेरित लगता है।

Four rear cameras in OnePlus 9 Pro and three rear cameras in OnePlus 9 will be launched soon
Four rear cameras in OnePlus 9 Pro and three rear cameras in OnePlus 9 will be launched soon

मित्रो वही इस स्मार्टफोन में  नीचे के हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के लिए जगह दी है। और इसमें अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन को दायें किनारे पर सेट किया गया है। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन में वॉल्यूम के पैनल को बायीं तरफ और कंपनी की तरफ से ये ऐलान किया गया है कि वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन को आने वाले मार्च 2021 में लॉन्च किया जा सकता है। वही सूत्रों के मुताबिक इस स्मार्टफोन के प्रोडक्शन से पहले इसके डिज़ाइन में हो सकता है और बदलाव किया जा सकता है। जो कि oneplus लवर्स के लिए काफी ख़ुशी की बात है।

Oneplus 9 स्मार्टफोन की स्पेस्फिकेशन

मित्रो OnePlus 9 स्मार्टफोन फ्लैट होल-पंच डिस्प्ले के साथ दस्तक दे सकता है, जिसका कटआउट स्क्रीन के ऊपरी बायीं हिस्से में स्थित होगा। जानकारी के मुताबिक सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों से हुआ है। यह OnePlus 9 स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिगं सपोर्ट और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग फीचर से लैस होने की संभावना हो सकता है। वनप्लस 9 मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। जो कि बेहद खास डिज़ाइन होगा

मित्रो सूत्रों का हवाला देते हुए oneplus की रिपोर्ट आगे दावा करती है कि वनप्लस 9 स्मार्टफोन में OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की तरह 30 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा। कि वनप्लस 9 में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद होगा। दोनों ही फीचर ये दोनों स्मार्टफोन OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन में भी मिल सकता है। वनप्लस 9 फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी भी मिल सकती है, जो कि इसे और भी पावरफुल बनता है। वही वनीला वनप्लस 9 स्मार्टफोन में 65 वॉट का फास्ट वायरलेस चार्जिंग का भी फुल्ली सपोर्ट दिया जा सकता है। जिसकी स्टार्टिंग OnePlus 8T के साथ की गई थी।

 

आपको बता दें, हाल ही में सामने आई एक जानकारी में यह बताया गया था कि OnePlus 9 सीरीज़ स्मार्टफोन में Leica कैमरा फीचर से लेस्स हो सकता है। वनप्लस 9 स्मार्टफोन आयातकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आने की उम्मीद जताई गयी थी। इस मॉड्यूल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को शामिल किया गया है।

मित्रो हमने कैमरा सेटअप के साथ OnePlus 9 की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। आप इन वास्तविक तस्वीरों में आयताकार कैमरा मॉड्यूल में तीन सेंसर्स को देख सकते है इसमें तीनो सेंसर्स नज़र आ रहे हैं। और साथ ही इसमें दो बड़े लेंस वाले सेंसर्स भी लगाए गए हैं और इसमें एक छोटा सेंसर्स भी लगाए गए हैं। जिसके साथ ‘Ultrashot’ लिखा हुआ है। सूत्रों के द्वारा पता लगा है कि OnePlus 9 में 6एमएम के साथ फोकल लेंथ वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की संभावना हो सकता है। तथा इसके साथ 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेकेंडरी का सेंसर भी होगा।

close

Oh hi there ????
It’s nice to meet you.

Sign up to Receive Awesome Content in your Inbox

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *